इस दिन सिनेमाघरों में आएगी आलिया-रणवीर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

0 71

मुंबई : करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज को तीन महीने के लिए टाल दिया गया है। अब यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के कलाकारों और क्रू ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की नई रिलीज डेट की घोषणा की।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज की नई तारीख की घोषणा करते हुए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दोनों ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किए। आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा, “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी… 28 जुलाई, 2023 को रिलीज हो रही है।” उन्होंने फिल्म के नाम का एक पोस्टर साझा किया, जिस पर लिखा था ”सेव द डेट”।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। करण जौहर ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “सब कहते हैं सब्र का फल मीठा होता है, तो इस विशेष कहानी की मिठास को बढ़ाने के लिए – हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं! रॉकी और रानी के परिवार हो रहे हैं तैयार और अब देखिए ये अनोखी कहानी ऑफ प्यार! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में।

रणवीर और आलिया के साथ, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह पहली बार है जब करण धर्मेंद्र और शबाना आजमी को डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शबाना आलिया की दादी की भूमिका निभाएंगी, जबकि जया रणवीर की दादी के रूप में नजर आएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.