इस तारीख को रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2! शाहरुख खान की फिल्म से होगी भिड़ंत

0 81

मुंबई: बॉक्स ऑफिस हो या फिर लोगों का दिल, साल 2021 में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने ऐसा धमाका किया था कि उसके बाद से हर किसी को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है. ऑफिशियली पुष्पा 2 की घोषणा भी हो चुकी है.

कुछ समय पहले मेकर्स ने पुष्पा 2 का एक टीजर वीडियो और अल्लू अर्जुन का एक पोस्टर जारी किया था, जिसने फैंस के एक्साइटमेंट में और भी इजाफा कर दिया. टीजर और पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए बेताब नजर आ रहे हैं और हर कोई ये जानना चाहता है कि पुष्पा 2 कब तक देखने को मिलेगी.

यूं तो आधिकारिक तौर पर अभी पुष्पा 2 की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है. बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 22 दिसंबर से सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

अभी तो रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो शाहरुख खान की फिल्म डंकी से पुष्पा 2 की भिड़ंत देखने को मिल सकती है. डंकी को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्टर कर रहे हैं. वहीं ये फिल्म भी दिसंबर में ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी.

पुष्पा 2 को लेकर ऐसी भी चर्चा हो रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी नजर आ सकते हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि वो फिल्म में पुलिस के किरदार में दिख सकते हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.