Johnny Depp Vs Amber Heard:ऐम्बर हर्ड ने जॉनी डेप पर ‘बोतल’ से यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया , बोलीं- जान से मारने की दी थी धमकी भी दी

0 439

नई दिल्ली : ऐम्बर हर्ड ने गुरुवार को पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ अपनी गवाही दी और बताया कि किस तरह वह उनका यौन उत्पीड़न करते थे । जॉनी डेप ने बोतल ने उनको धमकी दी ,वह टूटी हुई बोतल से उनका चेहरा बिगाड़ देंगे । बता दें कि जॉनी डेप ने उनके खिलाफ मानहानि का केस किया है । जॉनी डेप ने यह केस ऐम्बर हर्ड के वाशिंगटन पोस्ट के दिसंबर 2018 में एक पत्र के खिलाफ किया है। जिसमें उन्होंने एक पब्लिक फिगर को घरेलू हिंसा का दोषी करार दिया है हालांकि उन्होंने इस लेख में डेप का नाम तो नही लिया है । लेकिन उन्होंने उसी को आधार पर बनाकर पांच करोड़ डॉलर का मानहानि का केस किया । ऐम्बर ने भी उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए 10 करोड़ डॉलर का केस दायर किया है ।

ऐम्बर हर्ड ने मार्च 2015 का की एक घटना बताई । उस समय जॉनी डेप अपनी पाइरेट्स सीरीज की पांचवीं फिल्म की ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान ,डेप ने सुनवाई में बताया था कि हर्ड बहस के दौरान बहौत आक्रमण हो जाती है ,और वोदका की बोतल फेंककर उनकी उंगली को चोटिल भी कर चुकी थी . उन्होंने कहा कि वह डेप से उनकी शराब की लत से परेशान भी और उसे लेकर बात कर रही भी , लेकिन उन्होंने चुनौती दी कि वह उनसे उनकी बोतल लेने की कोशिश करके देखें. वह बोलीं, ‘मैंने बोतल को छीन लिया. मैंने इसे हम दोनों के बीच जमीन पर तोड़ दिया. इससे उसे अचानक ही गुस्सा आ गया.’ ऐम्बर ने कहा कि डेप ने एक दूसरी बोतल मेरी ओर फेंकी लेकिन मैं बच गई. वह बोलीं, ‘उन्होंने कैन्स, सोडा कैन्स, बीयर या सोडा कैन्स एक के बाद एक मेरी ओर आ रहे थे. एक समय तो उन्होंने टूटी हुई बोतल मेरे चेहरे, गर्द और जबड़े पर घुमाने लगे और बोले तुम्हारा चेहरा बिगाड़ दूंगा.’ ऐम्बर ने बताया कि वह चिल्ला रहे थे कि तुमने मेरी जिंदगी को पूरी तरह से नाश कर दिया है ।

ऐम्बर हर्ड ने रोते हुए बताया कि डेप ने उनका नाइटगाउन फाडकर बोतल से यौन उत्पीड़न किया. ऐम्बर ने बताया, ‘जॉनी ने मेरे अंदर बोतल डालकर और वह इसे बार-बार अंदर-बाहर कर रहे थे.’ इसके साथ ही वह जान से मारने की धमकी दे हर्ड ने बताया कि वह किसी तरह से वहां से भाग गई । . जब अगली सुबह वह अपने बेडरूम से नीचे आईं तो उन्होंने पाया कि डेप ने अपनी उंगली के खून से पूरे घर में कई तरह के बेतुके मैसेज लिखे है दीवारों पर, शीशों पर, लैंपशेड पर और जमीन पर भी. वह नहीं जानती कि उसकी उंगली कैसे काटी गई ।

बता दें कि जॉनी डेप ने पहले चार दिनों की गवाही के दौरान, हर्ड के प्रति शारीरिक रूप से अपमानजनक होने से इनकार किया और दावा किया कि वह वही थी जो अक्सर हिंसक होती थी. डेप और हर्ड की मुलाकात 2009 में ‘द रम डायरी’ के सेट पर हुई थी और फरवरी 2015 में उनकी शादी हुई थी.

Also Watch:Swiggy: Swiggy drone delivery | Delivery through Drones l Swiggy to launch drone-based deliveries

Also Read:-Viral post:काम के समय पर खाना खाया तो खो सकते है आप अपनी नौकरी

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.