AR Rahman’s daughter Khatija Rahman:ऑस्कर विनर एआर रहमान की बड़ी बेटी की हो गयी शादी…जानिए कौन है रहमान के दामाद..

0 316

AR Rahman’s daughter Khatija Rahman:बॉलीवुड इंडस्ट्री के लेजेंड्री म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान की बेटी खातीजा रेहमान की धूमधाम से शादी हुई है। सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। आपको बता दें की यह शादी चेन्नई से हुई है। एआर रहमान के फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर नए कपल को बधाई दे रहे हैं। खातीजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस के अलावा कई मशहूर सेलेब्स भी कमेंट्स कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर में एआर रहमान की बेटी खतीजा अपने शोहर के साथ सोफे में बैठी हुई दिखाई दे रहीं है। उनके पीछे एआर रहमान और उनकी पत्नी खड़ी है। उनके दोनों तरफ खतीजा के भाई अम्मान और बहन रहीमा भी दिखाई दे रहें है। इसके अलावा कपल के बराबर में एक फोटो फ्रेम रखा हुआ है जिसमें सिंगर की दिवंगत मां करीमा हैं।

तस्वीरों के वायरल होने के बाद सबके मन में यही सवाल है की आखिर कौन है एआर रहमान के नए दामाद। एआर रहमान के दामाद का नाम रियासदीन रियान है। वह पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं।

Also Watch:-UP की ‘Bhagirathi’, Uttarakhand के हिस्से ‘Alaknanda’ | CM Yogi Adityanath | Hotel Bhagirathi | BJP

Also Read:Viral post:काम के समय पर खाना खाया तो खो सकते है आप अपनी नौकरी

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.