Viral post:काम के समय पर खाना खाया तो खो सकते है आप अपनी नौकरी

0 357

Viral post:किसी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने अपने बाॅस का तानाशाही फरमान सोशल मीडिया (Social media) पर पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद यह फरमान दुनियाभर में वायरल (Viral on worldwide) हो रहा है। कर्मचारी की ओर से पोस्ट की गई फोटो में देखा जा सकता है कि बात की शुरुआत ही चेतावनी के साथ की गई है।

एक कर्मचारी ने अपने ऑफिस का एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह नोट उनके बॉस ने अपने एम्प्लोयी के लिए लिखा है ,ऑफिस में काम के दौरान कोई भी कुछ नहीं खाएगा यानि सिर्फ जो समय आपको लंच के लिए दिया गया है आप उसी समय पर कुछ खा सकते है। अगर कोई ये नियम तोड़ेगा तो उसे २० डॉलर यही 1500 रुपए का फाइन भरना होगा। नोट में ये लिखा की अगर की अगर कोई काम के समय पर लंच पर करता हुआ पकड़ा गया तो उसे फाइन देना होगा और तीन बार WARNING के बाद उनको जॉब से भी हाथ धोना होगा।

अब इस पोस्ट को उसी ऑफिस का एम्प्लोयी ने शेयर किया है , और लिखा हैं मुझे उस नोट के बाद ऑफिस के माहौल की चिंता है। अब इस पोस्ट पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने बॉस को तानाशाह बताया है दूसरे ने लिखा की सब अब कुछ खाने के लिए ऑफिस से बहार जाओ वो भी एक साथ। एक यूजर लिखता है आपको अपने बॉस की शिकायत मैनेजमेंट से करनी चाहिए। वही एक यूजर कहता है की डाइबिटीस या कोई बीमारी से ग्रस्त व्यक्ति इस माहौल में कैसे काम कर पाएगा।

Also Watch:- PM Modi Speech In Denmark: PM Modi Denmark Speech : Modi ने कहा ‘चलो इंडिया’ | Modi Speech

ये भी पढ़े – Clashes between two groups in Delhi:दिल्‍ली में फिर हुए दंगे , दंगे की धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू, 20 से ज्यादा लोग हिरासत में

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.