ट्रोलिंग के बीच सुष्मिता सेन ने शेयर की सेल्फी, ट्रोल को यूं दिया मुंह तोड़ जवाब

0 252

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Bollywood actress Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में ललित मोदी ने एक ट्वीट के जरिए अपने रिश्ते का खुलासा किया। इससे पहले उनके रिश्ते के बारे में कोई नहीं जानता था। ललित मोदी के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे। एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल किया गया। लेकिन अब सुष्मिता ने इसका पूरा जवाब दिया है। सुष्मिता ने अपनी एक फोटो शेयर की और एक खास मैसेज भी लिखा है।

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत और मुस्कुराती हुई सेल्फी पोस्ट की और लिखा है ‘आई लव यू दोस्तों’। बेशक एक्ट्रेस ने बड़े प्यार से ट्रोलर्स को चुप कराने की कोशिश की है। इस फोटो में सुष्मिता सेन बेहद खुश नजर आ रही हैं। उसके चेहरे पर उमड़ती खुशी उसके प्यार का सबूत है। आपको बता दें कि जब लोगों ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन पर निशाना साधा तो कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्ट्रेस के लिए पोस्ट कर उनका हौसला बढ़ाया, इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, रणवीर सिंह का नाम है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.