अमित शाह आज पहुंचेंगे सिक्किम, सहकारी दुग्ध सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

0 59

गंगटोक: केंद्रीय गृहमंत्री तथा सहकारी विभाग के मंत्री अमित शाह आज (शुक्रवार) एक दिवसीय दौरे पर सिक्किम आ रहे हैं। वो राजधानी गंगटोक में आयोजित ‘सहकारी दुग्ध सम्मेलन’ में हिस्सा लेंगे। सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए कई बड़े नेता और गणमान्य जन सिक्किम पहुंच चुके हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राजधानी गंगटोक के लिबिंग में सेना के हेलीपैड पर बागडोगरा हवाई अड्डे (पश्चिम बंगाल) से हेलीकॉप्टर में उतरेंगे। वह यहां 11ः35 बजे पहुंचेंगे। यहां से वह राजभवन पहुंचेंगे जहां वे सरदार पटेल की मूर्ति का अनावरण करेंगे।

केंद्रीय मंत्री शाह दोपहर 12ः15 बजे राजधानी के मनन केंद्र में सहकारी दुग्ध सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। सम्मेलन में सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग, सिक्किम सरकार के मंत्रीगण, विधायकगण, वरिष्ठ सरकारी अधिकारी आदि भी भाग लेंगे। शाह सिक्किम के मुख्यमंत्री तमांग से भी मुलाकात करेंगे। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री शाह सिक्किम के कोर ग्रुप से मिलने का कार्यक्रम है। इसके बाद दोपहर तीन बजे शाह लिबिंग हेलीपैड से बागडोगरा के लिए रवाना होंगे।

सम्मेलन का आयोजन राष्ट्रीय सहकारी दुग्ध महासंघ (एनसीडीएफआई) द्वारा सिक्किम दुग्ध उत्पादक संघ के सहयोग से किया जा रहा है। सम्मेलन में भाग लेने के लिए भाजपा के पूर्वोत्तर समन्वयक एवं प्रवक्ता संवित पात्रा, भाजपा के पूर्वोत्तर संयुक्त समन्वयक ऋतुराज सिन्हा, एनसीडीएफआई के अधिकारीगण तथा देश भर से गणमान्य व्यक्ति कल सिक्किम पहुंच चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.