अमूल ने किया अलग अदांज से दीदी को याद ….

0 346

अमूल ने एक मोनोक्रोम डूडल के साथ लता मंगेशकर को दी भावभीनी श्रद्धांजलि
जैसा कि भारत ने लता मंगेशकर की मृत्यु के साथ 6 फरवरी को अपनी सबसे प्रतिष्ठित आवाज खो दी, लोकप्रिय डेयरी ब्रांड ने महान गायक को हार्दिक श्रद्धांजलि दी ..जो आपको भावुक कर देगा।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मोनोक्रोम डूडल शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है।

लता मंगेशकर का 92 साल की उम्र में निधन हो गया। पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

लाखों लोगों के दिलों को छूने वाली लता मंगेशकर के लिए पूरा देश शोक में डूबा हुआ था। अमूल ने एक मोनोक्रोमैटिक डूडल साझा करके महान गायक को हार्दिक श्रद्धांजलि भी दी। इसमें लता मंगेशकर की तीन स्केच की गई आकृतियां दिखाई गई हैं, जिनमें से प्रत्येक उनके जीवन के तीन अलग-अलग चरणों से है।

एक में वह माइक स्टैंड के साथ गाना गाती नजर आ रही हैं। दूसरे में, उसके हाथों में वीणा है। तीसरी छवि एक युवा लता की फ्रेम की गई तस्वीर है।

अपने सात दशक लंबे करियर में, लता मंगेशकर ने हमें संगीतमय रत्न दिए जैसे कि ये मेरे वतन के लोगो, लग जा गले और प्यार किया तो डरना क्या .
उनकी असाधारण प्रतिभा के लिए, उन्हें भारत रत्न, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादा साहेब फाल्के पुरस्कार सहित अनगिनत पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.