अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा इन दिनों लाइगर के प्रमोशन के दौरान दिखें स्टाइलिश लुक

0 170

मुंबई: अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है. गहराईयां के प्रमोशन के दौरान भी अनन्या अपने अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रही थीं और अब लाइगर के हर प्रमोशन में उनके स्टाइल की खुमारी हर किसी के सिर चढ़कर बोल रही है.

एक बार फिर अनन्या वैसे ही अंदाज में दिखीं जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. ब्लैक कलर की ड्रेस में अनन्या ने फिर से अपने स्टाइल का जादू चला दिया. स्ट्रेप लेस इस बोल्ड आउटफिट में अनन्या का रूप और भी निखर आया.गोरे बदन पर काली रंग के ड्रेस में अनन्या भी खूब जचीं. वहीं इस दौरान उनके साथ विज देवराकोंडा भी नजर आए जो लाइगर के लीड एक्टर हैं और इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. खास बात ये है कि वो हर जगह अपने किरदार के गेटअप में ही नजर आ रहे हैं.

विजय देवराकोंडा इस दौरान ब्लैक प्लेन टीशर्ट, स्टाइलिश पर्पल पैंट और ब्लैक शूज में दिखे. उनके इस बार स्टाइलिश लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया. क्योंकि अब तक प्रमोशन में वो हर जगह अपने कैरेक्टर लुक में पहुंच रहे हैं. लेकिन इस बार वो काफी हद तक अनन्या संग ट्विनिंग करते दिखे.

वहीं बात करें अनन्या के लुक की तो इस ड्रेस में अनन्या काफी ग्लैमरस लगीं तो साथ ही उन्होंने अपने मैचिंग स्नीकर्स से लुक को फंकी भी बना दिया. इससे पहले हर बार अनन्या जब जब फिल्म के प्रमोशन पर स्पॉट हुई हैं तो लुक से हर किसी को दीवाना भी बना गई है. ऊपर से स्ट्रेपी और नीचे से छोटी ड्रेस में बोल्डनेस दिखाकर अनन्या ने हंगामा कर दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.