Lock Upp: सायशा शिंदे ने करण कुंद्रा से किया फ़्लर्ट, बाद में कहा कि वह ‘कमिटेड रिलेशनशिप’ में हैं

0 187

Lock Upp: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को स्वीकार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, और जब पीडीए (स्नेह का सार्वजनिक प्रदर्शन) की बात आती है तो लगभग कोई समझौता नहीं होता है। हाल ही में, करण ने एक बार फिर दुनिया के सामने घोषणा की कि वह “प्रतिबद्ध रिश्ते” में है।

Lock Upp दिन के लिए अखाड़ा कार्यों का संचालन करने के बाद, करण ने प्रतियोगियों से कहा कि उन्हें उन वस्तुओं की एक सूची मिलेगी जिन्हें वे दर्शकों को उन्हें वोट देने के लिए आश्वस्त करके अपने लिए सुरक्षित करने का प्रयास कर सकते हैं। जब करण ने सूची में उपलब्ध कुछ वस्तुओं को सूचीबद्ध किया, तो सायशा शिंदे ने हस्तक्षेप करते हुए कहा, “क्या जेलर सूची में है?” करण मुस्कुराया और थोड़ा शरमा गया, जैसा कि उसने कहा, “समय बदल गया है। मैं वास्तव में हूँ अब एक प्रतिबद्ध रिश्ते में।” जैसे ही करण ने अपनी सजा पूरी की, सभी प्रतियोगी “ओह” चले गए। हालाँकि, सायशा ने निराश स्वर में कहा, “मुझे पता है।”

ये भी पढ़े: Anupama Spolier Alert : वनराज की नौकरी जाने बाद, काव्या लेनी वाली है बड़ा फैसला।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.