मैच के बाद बेटी वामिका की तस्वीरें वायरल होने पर आया अनुष्का शर्मा का रिएक्शन…..

बीते रविवार को हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे क्रिकेट के आखिरी मैच में अनुष्का और उनकी बेटी वामिका (Vamika) स्टेडियम में मौजूद दिखे. विराट ने अर्धशतक बनाकर उनकी तरफ इशारा भी किया.

0 155

बीते रविवार को साउथ अफ्रीका में इंडिया और अफ्रीका के क्रिकेट मैच के दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को वामिका के साथ देखा गया. उस दौरान जब अनुष्का पवेलियन एंड की दर्शकों के बीच दिखीं तभी उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी नजर आईं. कैमरामैन ने बहुत देर तक उनकी तस्वीरें दिखाई. इसके बाद से लोग टीवी की इस फुटेज से फ़ोटो निकाल कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगे ऑयर वामिका (Vamika) कि तस्वीर वायरल (Vamika Viral Picture) हो गई. इस पर सभी को अनुष्का शर्मा के रिएक्शन का इंतजार था. अब अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है और फिर से फोटो ना वायरल करने की अपील की है.

तस्वीर वायरल होने पर अनुष्का ने फिर से की अपील

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने ऊनी बेटी की वायरल हो रही तस्वीर का जिक्र किया है साथ मे ये भी कहा है कि वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी की तस्वीर मीडिया में चले. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि हैलो दोस्तों, मैंने महसूस किया कि कल के मैच दौरान स्टेडियम से मेरी की तस्वीर ली गई और हर तरफ शेयर की गई. मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि हमारी बिना जानकारी ये तस्वीरें बाहर आईं हैं. मुझे नहीं पता था कि कैमरामैन ने इधर कैमरा किया है. मेरा पक्ष और अपील पहले जैसी ही है. हम बहुत आभारी रहेंगे कि वामिका की तस्वीर न क्लिक की जाए और ना ही शेयर की जाएगी तो. इसके पीछे का कारण हम पहले ही बता चुके हैं. धन्यवाद

अनुष्का शर्मा की ये प्रतिक्रिया इसलिए भी इतनी मायने रखती है क्योंकि तस्वीर वायरल होने के बाद मीडिया के कई संस्थान इसे छाप रहे थे. कुछ दिनों पहले ही अनुष्का ने कहा था कि वो नही चाहती उनकी बेटी की तस्वीर मीडिया में आए. उन्होंने मीडिया से अपील भी की थी लेकिन अब उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मैच के दौरान बहुत वक्त तक कैमरामैन ने वामिका की तस्वीर दिखाई थी.

मैच के दौरान दिखीं थीं अनुष्का के साथ वामिका

आपको हटा दें, कल के हुआ भारत और दक्षिण अफ्रीका के वनडे क्रिकेट के आखिरी मैच में अनुष्का और उनकी बेटी स्टेडियम में मौजूद दिखे. विराट ने अर्धशतक बना कर उनकी तरफ इशारा भी किया जिसके बाद कैमरामैन ने कैमरा वामिका की तरफ फोकस कर दी. फिर देखते ही देखते तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.