क्या परिणीति और राघव कर रहे हैं डेटिंग? होने वाला है राघव और परिणीति का रोका?

0 131

मुंबई: सिने गलियारों और पैपराजी में इन दिनों राजनीतिज्ञ और अभिनेत्री राघव और परिणीति चोपड़ा को लेकर बहुत सी अफवाहों ने जन्म ले लिया है। इसका कारण है पिछले दो दिनों से लगातार इन दोनों का एक साथ लंच और डिनर पर साथ-साथ जाना, जिसने इनकी डेटिंग की खबरों को हवा दी है। जहां राघव राजनीति के बारे में पूछिए, परिणीति के बारे में नहीं पर कायम हैं, वहीं प्रशंसक दोनों के रिश्ते की अफवाहों के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर डिनर और लंच के लिए मिलने की तस्वीरें वायरल होने के बाद राघव और परिणीति ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी।

राघव और परिणीति दोनों ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी साध रखी है, इस तथ्य को छोडक़र कि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया है और उनके कई सामान्य मित्र हैं। हालांकि, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, सभी प्रशंसकों के विस्मय और उत्साह के लिए, यह पता चला है कि दोनों के परिवारों ने शादी पर चर्चा शुरू कर दी है।

खबर में आगे कहा गया है कि राघव और परिणीति चोपड़ा दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे और उनके समान हित थे और प्रत्येक ने उनके पक्ष में काम किया। दोनों के करीबी एक सूत्र ने प्रमुख पोर्टल को बताया कि परिवार कुछ समय से एक-दूसरे को जानते हैं और जल्द ही औपचारिक घोषणा की जाएगी।

सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि अभी तक कोई औपचारिक समारोह नहीं हुआ है, लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही कोई समारोह होगा। दोनों परिवार दोनों के एक साथ होने से खुश हैं, लेकिन दोनों अपने-अपने कार्यक्रम में व्यस्त हैं, इसलिए किसी भी समारोह के लिए तारीख तय करना मुश्किल है। समारोह करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक छोटा, अंतरंग संबंध होगा।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को लगातार दो दिनों तक डिनर और लंच मीट के लिए बाहर जाते देखा गया, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं। चर्चा के बीच, पता चला कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दरअसल, दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है और इनके कई कॉमन फ्रेंड्स हैं। यह भी पता चला है कि परिणीति और राघव दोनों को यात्रा करना पसंद है और वे अक्सर एक-दूसरे से कम खोजे गए अंतरराष्ट्रीय यात्रा स्थलों पर चर्चा करने के लिए बात करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.