शादी में लाइट जाते ही दूल्हा-दुल्हन पर हुआ एसिड अटैक, दूल्हा दुल्हन सहित दर्जनों लोग झुलसे, मंडप में मची चीख-पुकार

0 78

बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक अज्ञात युवक ने शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन पर एसिड से हमला कर दिया. इस घटना में करीब 12 से ज्यादा लोग झुलस गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें एक मासूम बच्चा भी शामिल हैं. वहीं एसिड हमला करके आरोपी फरार हो गया. अब पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया है, आरोपी की तलाश की जा रही है.

बता दें कि ये पूरी वारदात बस्तर जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटे आमाबाल की बताई जा रही है. जहां एक शादी समारोह में अज्ञात व्यक्ति ने दूल्हा-दुल्हन को निशाना बनाया है. लेकिन इस एसिड हमले में वहां मौजूद दर्जन भर लोग घायल हो गए.

दरअसल बस्तर जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के छोटे आमाबाल में आयोजित एक शादी समारोह में किसी अज्ञात व्यक्ति ने दूल्हा दुल्हन को निशाना बनाते हुए एसिड फेंक दिया. इस घटना में दूल्हा दुल्हन सहित दर्जन भर लोग एसिड के चपेट में आ गए. शादी समारोह के दौरान अचानक लाइट चली जाने का फायदा उठाते हुए अज्ञात व्यक्ति द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. जिस कारण एसिड फेंकने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई. घटना के तुरंत बाद घायलों को भानपुरी के सिविल अस्पताल लाया गया जहां घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया.

दूल्हा-दुल्हन सहित 3 लोगों को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है. स्थानीय विधायक चंदन कश्यप भी शादी समारोह में हिस्सा लेने पंहुचे थे. घटना की जानकारी लगने के बाद उन्होंने अपने निजी व फॉलो वाहन से घायलों को भानपुरी के सिविल अस्पताल पंहुचाया. एसिड से झुलसने वालों में दूल्हा दुल्हन के साथ कुल 12 लोग घायल हुए हैं. अधिकतर लोगों को मामूली चोट आई हैं.

प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने मौके पर पूछताछ शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी की तलाश लोगों से पूछताछ के बाद शुरू की जाएगी. अंधेरा होने की वजह से लोगों को इस बात का अंदाज नहीं लग पाया कि एसिड आखिर किसने फेंका. पुलिस को आशंका है कि दुल्हन के सिरफिरे आशिक का हाथ इस वारदात के पीछे हो सकता हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.