अतीक का बेटा अली नैनी जेल में बोला- ‘तीनों शूटरों को छोड़ूंगा नहीं’, पढ़े पूरी खबर

0 79

प्रयागराज. अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस कस्टडी में हत्या किए जाने के बाद अब नैनी जेल में बंद अतीक अहमद का बेटा अली बौखला गया है. छोटे भाई असद के एनकाउंटर के बाद पिता और चाचा की हत्या के बाद उसने तीनों शूटरों को छोडूंगा नहीं यह कहते हुए हिसाब चुकता करने की धमकी दी है. इसके साथ उसके जेल में घायल होने की भी खबर थी लेकिन जेल प्रशासन ने इसका खंडन करते हुए अली के पूर्ण स्वस्थ्य होने की बात कही है. सुरक्षा के लिहाज से तीनों आरोपियों को नैनी से प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट किया गया है.

जानकारी के मुताबिक पिता अतीक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद से ही अली बौखलाया हुआ है. सोमवार को नैनी जेल में अली अहमद की बौखलाहट की खबरें आती रहीं. उसके दीवार में सिर मार लेने की भी खबर थी, लेकिन जेल प्रशासन ने इसे अफवाह करार दिया और अली के पूरी तरह से स्वस्थ्य होने की पुष्टि की. अली नैनी जेल में है अतीक और अशरफ अहमद की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों की सुरक्षा को देखते हुए सनी, लवलेश और अरुण को नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट किया गया है.

अतीक अहमद का बेटा अली अहमद जेल के अंदर चिल्ला रहा था और कह रहा था कि तीनों शूटरों को छोडूंगा नहीं. वह कह रहा था कि आने दो यहीं उनका हिसाब किताब करूंगा. जिसके बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से अतीक अहमद को मारने वाले तीन शूटरों को प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.