आतिशी ने कहा, ED स्वतंत्र एजेंसी नहीं, बीजेपी का राजनीतिक हथियार है

0 34

नई दिल्ली । दिल्ली के आबकारी नीति मामले में ईडी ने सीएम अरविन्द केजरीवाल को 9वां समन भेजा है, जिसमें उन्हें 21 मार्च को ईडी के समक्ष पेश होना था, लेकिन अब खबर है कि सीएम केजरीवाल ने ईडी के विरोध में दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मिली जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल ने अपनी याचिका में कहा है कि कोई कोअर्सिव एक्शन नहीं होना चाहिए।

वहीं, अब इस पूरे मामले में आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ईडी स्वतंत्र जांच एजेंसी नहीं है। वह कोई जांच नहीं करना चाहती। वह बीजेपी का राजनीतिक हथियार है। उन्होंने कहा कि ईडी अरविंद केजरीवाल को बुलाकर उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है।

आतिशी ने कहा, अगर ईडी का इरादा साफ है, तो वह कोर्ट में खड़े होकर कहे कि हम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं करेंगे। कल जब हम हाई कोर्ट गए तो ईडी ने अरविंद केजरीवाल की अर्जी का पुरजोर विरोध किया। वह यह क्यों नहीं कह सकते कि हम अरविंद केजरीवाल को सिर्फ जांच के लिए बुला रहे हैं और उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे। वह इसलिए नहीं कह सकते हैं, क्योंकि उनका मकसद ही यही है।

आतिशी ने आगे कहा कि ईडी का मकसद है अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना, केजरीवाल को प्रचार से रोकना। आतिशी ने कहा, ईडी बीजेपी का राजनीतिक हथियार बनकर काम कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.