‘बीजेपी चुनाव जीतती जाएगी, हमले बढ़ते जाएंगे’, PM मोदी ने पार्टी पर लग रहे आरोपों के बीच कही ये बात

0 125

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद से विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रहा है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी पर हो रहे हमलों को परफॉर्मेन्स से जोड़ते हुए कहा कि पार्टी चुनावों में जितनी जीत हासिल करती जाएगी, उतना ही उसे निशाना बनाया जाएगा. मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्षी दलों की आलोचना की.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि राजग सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर मोदी ने पार्टी सांसदों से अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में 15 मई से एक महीने तक अलग-अलग सरकारी योजनाओं का प्रचार करने को कहा. इसके अलावा बैठक में उन्होंने 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस और 14 अप्रैल को बी आर आंबेडकर जयंती के बीच के समय को सामाजिक न्याय के लिए समर्पित करने को कहा.

मोदी ने बैठक में पार्टी नेताओं से धरती माता के लिए काम करने को कहा. उन्होंने कहा कि राजनीति में काम कर रहे लोगों का समाज पर बहुत असर होता है जिसकी वजह से नेताओं को गैर-राजनीतिक कामकाज भी करने चाहिए. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने बेटी बचाओ के लिए गुजरात सरकार का भी उल्लेख किया जब वह राज्य के मुख्यमंत्री थे. उन्होंने कहा कि इससे समाज सुधार में बहुत मदद मिली है.

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि मोदी ने सांसदों से नई प्रौद्योगिकियां सीखने के लिए भी कहा. उन्होंने कहा कि किसी भी चीज को इस्तेमाल करने की वजह ये नहीं होनी चाहिए कि हम उसके बारे में जानते ही नहीं है. इस वजह से हमें नई चीजें सीखनी चाहिए.

विपक्षी दलों के लगातार हो रहे हमले को लेकर मोदी ने कहा कि उन्होंने गुजरात चुनाव के समय कहा था कि बीजेपी चुनाव जीतती जाएगी ये विरोध और हमले तेज होते जाएंगे. संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में भी हंगामा जारी रहा. कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के सदस्य अडाणी मुद्दे को लेकर नारेबाजी कर रहे है. वहीं बीजेपी राहुल गांधी के लोकतंत्र संबंधी बयान पर उनसे माफी की मांग को लेकर हंगामा किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.