‘Bigg Boss OTT 2’ की कंटेस्टेंट मनीषा रानी का ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

0 71

मुंबई : लोकप्रिय रियालिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) को जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्ट्रीम होते एक हफ्ता बीत चुका है। पहले वीकेंड वार पर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस परिवारवालों की खूब क्लास लगाई। वहीं वीकेंड वार पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल भी पहुंचे। उन्होंने बिग बॉस हाउस में गेम भी खेला।

वहीं अब इस वक्त सोशल मीडिया पर शो की कंटेस्टेंट मनीषा रानी (Manisha Rani) का ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए दिया गया ऑडिशन वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बिहार की मनीषा रानी को चुलबुले अंदाज में इंट्रो देते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के मेकर्स ने इस शो में हिस्सा लेने के लिए इच्छुक लोगों से अपना इंट्रो वीडियो भेजने के लिए कहा था। जिसके हिसाब से शो के लिए कंटेस्टेंटस का सेलेक्शन हुआ है।

बिहार की मनीषा रानी ने भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए अपना एक वीडियो बनाकर भेजा था। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के फैन पेज से शेयर किया गया है। जिसमें मनीषा रानी पिंक कलर की साड़ी में ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। मनीषा कहती हैं, “हेल्लो, नमस्ते, प्रणाम, बिग बॉस और बिग बॉस की आंख। हम हैं मनीषा रानी, हमारी मस्त है कहानी। हम बिहार के एक छोटे से टाउन की हसीना, जिसे देखकर अच्छे अच्छों का निकल जाता है पसीना।

जो भी समझता है हमको हलवा, बाद में दिखाते हैं हम उसे अपना जलवा, तो बेटा लोग चाटके रह जाते हैं मेरा तलवा। देखिए हम है बिल्कुल कमाल, इफ यू सेलेक्ट मी फॉर बिग बॉस तो आपके सीजन में होगा धमाल। डांस ड्रामा कॉमेडी किए बगैर न आए मुझे चैन, ये सब न करें तो हो जाएं बेचैन। हां जैसी भी हैं हम खुद की हैं बहुत बड़ी फैन। वन पीस हैं पूरे वर्ल्ड में देखो हम टैटू भी करवाए हैं। आई लव माई सेल्फ।”

बता दें कि मनीषा रानी को टिक-टॉक वीडियोज से पॉपुलैरिटी मिली थी। मनीषा डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में भी नजर आ चुकी हैं। मनीषा रानी के इंस्टाग्राम पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टा पर चार मिलियन से अधिक फैन फॉलोअर्स हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.