Deoria News : प्रबन्ध समिति के सदस्य दीनानाथ सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक के ऊपर लगाया गम्भीर आरोप

0 443

Deoria  News :  तहसील क्षेत्र ग्राम सभा सोनाड़ी इंटर कॉलेज की प्रबंधक समिति के सदस्य दीनानाथ सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र कुमार गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया की विद्यालय कालातीत हो गया है लेकिन जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा पैसा लेकर विद्यालय में बिना सूचना दिए ही चुनाव कराकर प्रबंधक की नियुक्ति कर दी गई।
सोनाडी इंटर कॉलेज लघु माध्यमिक विद्यालय के कार्यकारणी समिति के सदस्य दीनानाथ सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक देवेंद्र कुमार गुप्ता पर आरोप लगाते हुए बताया की कालातीत हो चुके प्रबंध समिति का जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा दिनांक 15 मई को बिना सूचना के निष्पक्ष चुनाव कराया गया जबकि मेरे द्वारा जिला विद्यालय निरीक्षक के पास आपत्ति भी दाखिल किया गया था जिस पर जिला विद्यालय निरीक्षक के द्वारा बार बार यह आश्वासन दिया गया कि आप की आपत्ति को देखते हुए यहां पर चुनाव नहीं कराया जाएगा लेकिन दीनानाथ सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक गुप्ता पर आरोप लगाते हुए बताया कि बिना किसी को सूचना दिए निर्धारित तिथि दिनांक 15 मई को चुनाव कराएं गए।
जिसकी शिकायत मेरे द्वारा लिखित रूप से जिला विद्यालय निरीक्षक देवरिया
जिला अधिकारी देवरिया एवं राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार, शिक्षा मंत्री संयुक्त शिक्षा निदेशक से की गई हैं लेकिन ,आज तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई।
इस संबंध में पूछे जाने पर जिला विद्यालय निरीक्षक देवरिया देवेंद्र कुमार गुप्ता के द्वारा यह बताया गया कि इनका आरोप निराधार है विद्यालय में नियम के अनुसार चुनाव कराया गया।

Also Read:-Deoria:शादी में तमंचा पर ‌डिस्को पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा

रिर्पोट -पवन पाण्डेय

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.