बरहज/ देवरिया | घर आ रहे युवक को ट्रक ने मारी टक्कर मौके पर हुई मौत

कांवरियों द्वारा बरहज पुलिस को दि गयी सूचना

0 515

बरहज/ देवरिया | रविवार की रात थाना क्षेत्र जयनगर सुर दास कुटी के समीप सब्जी बेच कर आरहे दीपक सोनकर की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी।सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

दीपक सोनकर मूल रूप से बहराइच का रहने वाला है वह अपने ससुराल में रह का सब्जी का व्यवसाय करता था और सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था |

मौत की सूचना कांवरियों द्वारा बरहज पुलिस को दि गयी | सूचना के आधार पर घटनास्थल पर पहुंची बरहज पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से दीपक सोनकर को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर दीपक सोनकर को देखते ही चिकित्सकों द्वारा मृतक घोषित कर दिया गया।
इस संबंध में पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष बरहज जयशंकर मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक सोनकर रात्रि में सब्जी बेचकर अपने घर जा रहा था अभी वह सूरदास कुटी के नजदीक ही पहुंचा था कि अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है विधिक कार्रवाई की जा रही हैं।
संपर्क सूत्रों के अनुसार दीपक शराब की दुकान से शराब लेकर कुछ पिया था और कुछ शराब की शीशी उसके पास से बरामद हुई जबकि ट्रक चालक नशे में बताया जा रहा है।

यह भी पड़े : मुख्यमंत्री ने बेसिक के बच्चों को डीबीटी के माध्यम से 1200 रुपये भेजे

संवाददाता-पवन पाण्डेय , बरहज 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.