Bhilwara Violence News:हिन्दू युवक की हत्या के बाद भीलवाड़ा हुआ बंद , इंटरनेट सेवा रुकी

0 589

Bhilwara Violence News: बीते दिनों हुए बवाल के बाद राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) में एक फिर महौल गर्म हो गया है . दरअसल यहां पर मंगलवार की रात एक 22 साल के युवक की कथित तौर पर दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकू से हत्या कर दी है । जानकारी के मुताबिक यह विवाद पैसों को लेकर शुरू हुआ और युवक की हत्या कर दी गई, वहीं घटना के बाद लोगों में गुस्सा फैल गया है . अब इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी विश्व हिंदू परिषद और हिंदू जागरण मंच ने आज भीलवाड़ा में बंद करने की घोषणा की है । वहीं प्रशासन ने माहौल को देखते हुए इंटरनेट सेवाओं को 24 घंटे के लिए बंद हो गई है यह से सुबह 6 बजे तक बंद रहेगी ।

बता दें कि यह घटना भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. यहीं बीती मंगलवार की रात शास्त्री नगर क्षेत्र में एक मिठाई की दुकान के के पास कुछ लोगों का पैसों को लेकर मुद्दा गरमा गया । इसी एक समुदाय के कुछ लड़कों ने दूसरे समुदाय के लड़के पर चाकू से हमला किया । जिससे 22 वर्षीय युवक घायल हो गया. वहीं घायल को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आपको बता दे कि हो इससे कुछ दिन पूर्व भी भीलवाड़ा में हिंसा की घटना देखने को मिली थी. यहां सांगानेर इलाके में एक समुदाय के दो गुटों के बीच बवाल हुआ था. जिसमें मारपीट के बीच बाइक में आग लगा दी गई थी. हालात को देखते हुए पुलिस बल तैनात करना पड़ा था. , जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया थी और पुलिस ने सरगर्मी से हमलावरों की तलाश करते हुए कई लोगों को गिरफ्तार कर किया गया था ।
यह मामला अब गरमागया है और लोग युवक की मौत के बाद फांसी की माँग कर रहे है ।

Also Watch:Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

Also Read:- Mukhtar Ansari News : मुख्‍तार अंसारी के करीबी बिल्‍डर शकील हैदर पर शिकंजा कसा , पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.