Bill Gates Covid Positive: माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद tweet कर दी जानकारी

0 487

Bill Gates Covid Positive: माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर Bill Gates covid Positive हो गये है । उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. ट्वीट के मुताबिक ज्यादा परेशानी की बात नही है । वे विशेषज्ञों की सलाह पर आइसोलेट हो गये है । उन्होंने कहा कि उनके लिए बेहतर यह रहा कि उनका वैक्सीनेशन पूरा है । वही भारत की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,897 केसेज आ चुके है । इसके साथ ही भारत में अब तक कोरोना के 4,31,10,586 केसेज दर्ज किये जा चुके है । . हालांकि एक्टिव केसेज गिरकर 19,494 पर आ गये है । इसके अलावा उन्होंने कहा कि गेट्स फाउंडेशन की टीम में जिसमें वह खुद शामिल हैं, यह सुनिश्चित करेगी कि अब किसी को भी महामारी से दोबारा परेशानी ना छेलनी पड़े ।

 

भारत की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2897 केसेज सामने आए और अब तक देश भर में 4,31,10,586 केसेज आए है । हालांकि एक्टिव केसेज गिरकर 19,494 रह गए हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना के चलते 54 लोगों की मर चुके है । अब तक 5,24,157 की जान जा चुकी है ।

ये भी पढ़े – SC Decision on OBC Reservation:बिना OBC आरक्षण के होंगे इलेक्शन, आया ‘सुप्रीम’ फैसला

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.