Bhopal Man set himself fire: प्रेमिका से जुदाई सेह नहीं पाया प्रेमी , खुद को लगाई आग

0 596

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है (Bhopal Man set himself fire). दरअसल यहां एक युवक को उसकी प्रेमिका ने छोड़ दिया तो उस बात से इतना आहत हुआ कि उसने खुद को जिंदा जला लिया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में प्रेमी की मौत हो गई है. दरअसल प्रेमी ने एक दिन पहले चाकू से हाथ की नस काटते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. उसी के दूसरे दिन उसने खुद को जिंदा जला लिया। सामने आई खबर के मुताबिक चोल मंदिर निवासी नीरज विश्वकर्मा का जोगीपुरा की रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध था.

दोनों पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे (Bhopal Man set himself fire)। इस मामले में पुलिस ने बताया कि नीरज नशे का आदी था और पेशे से ऑटो चालक था. जी हाँ, और नशे की आदत के चलते दोनों के बीच कई बार मारपीट भी हो चुकी है. ऐसे में एक दिन प्रेमी की नशे की आदत से परेशान युवती नीरज को छोड़कर अपने घर चली गई और इस बात से नीरज काफी परेशान हो गया. शनिवार की सुबह नीरज अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और घर के बाहर से अपनी प्रेमिका को चिल्लाने लगा। वहीं जब काफी देर तक कोई बाहर नहीं आया तो नीरज ने खुद पर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली।

घटना के वक्त नीरज की प्रेमिका घर पर नहीं थी और वह खुद नीरज से मिलने उसके घर उसके घर गई थी। वहीं जब प्रेमिका को फोन पर नीरज द्वारा खुद को आग लगाने की जानकारी मिली तो वह तुरंत अपने घर पहुंची और वहां से बुरी तरह झुलसे नीरज को लेकर अस्पताल पहुंची, हालांकि नीरज की अस्पताल में मौत हो गई.

यह भी पढ़े:Kumar Vishwas news : कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने लगाई रोक

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.