Kumar Vishwas news : कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने लगाई रोक

0 683

Kumar Vishwas news:   पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगा दी है। कुमार विश्वास की ओर से आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पंजाब में दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने के लिए कुमार विश्वास की ओर से पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई थी।

कुमार विश्वास ने पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिया था. कुमार विश्वास ने कहा था कि आम आदमी पार्टी और उसके संयोजक अरविंद केजरीवाल के अलगाववादी तत्वों और खालिस्तान समर्थक लोगों से संबंध हैं। इस सिलसिले में 12 अप्रैल को पंजाब के रोपड़ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

विश्वास के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन रूपनगर में आईपीसी की धारा 153, 153-ए और 505 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 147, 323, 341, 120-बी और जनप्रतिनिधित्व कानून की धारा 125 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े : king kohli come back : ट्विटर पर मचा हड़कंप विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेली 50 रनों की पारी

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.