Prashant kishore Announced His New Party : PK बोले जनता के बीच जाने का वक्त आ गया , बनाने जा रहे है नई पार्टी

0 494

Prashant kishore Announced His New Party : भाजपा, फिर कांग्रेस और फिर JDU समेत अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के चुनावी रणनीतिकार रह चुके प्रशांत किशोर अब दूसरों के लिए रणनीति नहीं बना पाएंगे । PK अब अपनी पार्टी के लिए ही स्ट्रैटजी बनाना शुरु कर चुके है । PK ने अब इसका ईशारा कर दिया है । उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि जनता के बीच जाने का समय आ चुका है । इसकी शुरुआत बिहार से करने वाले है

PK की नई पार्टी कब तक लांच होगी, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है , लेकिन प्रशांत किशोर जल्द ही एक साथ पूरे देश में पार्टी लॉन्च करेंगे। खास बात यह है कि PK अभी पटना में ही है । माना जा रहा है PK नई रणनीति तैयार कर रहे है ।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट म कर बताया “लोकतंत्र में प्रभावशाली योगदान देने की उनकी भूख और लोगों के प्रति कार्य नीति तैयार करने में मदद करने का सफर काफी उतार चढ़ाव वाला था । आज जब वह पन्ने पलटते हैं तो लगता है कि समय आ गया है कि असली मालिकों के बीच जांए। यानी लोगों के बीच ताकि उनकी समस्याओं को बेहतर तरीके से समझ सके ।

राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर राजनीति में बड़ा धमाल करने वाले है । सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत किशोर की पार्टी पूरी तरह आधुनिक होगी डिजिटल होगी और जनसंपर्क करने के नए उन्नत तकनीक के साथ शुरु करेगी । पार्टी का नाम क्या होगा, इसको लेकर अब तक कोई फाइनल बात नही हुई है, लेकिन सू्त्र का कहना है । कि PK एक-दो साल में अपनी पॉलिटिकल पार्टी लांच करेंगे।

ये भी पढ़े – Happy Birthday Anushka Sharma: एक मॉडल से बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री तक, जानिए अनुष्का शर्मा से जुडी कुछ मज़ेदार बातें।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.