अक्षय की फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा, शूटिंग के वक्त 100 फीट नीचे गिरा युवक

0 68

मुंबई : अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां सेट पर मौजूद एक युवक किले से 100 फीट नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही मशहूर एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजेकर की फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह छत्रपति शिवजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे।

फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। लेकिन इस बीच सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया। यहां 19 साल का एक युवक किले की किलेबंदी से 100 फीट नीचे गिर गया है। खबरों की मानें तो इस हादसे में युवक गंभीर घायल बताया जा रहा है। मौके पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ के सेट पर यह हादसा शनिवार रात करीब नौ बजे के आसपास हुआ है। घायल युवक का नाम नागेश खोबरे बताया जा रहा है। दरअसल, महेश मांजेकर पिछले कुछ दिनों से पन्हालगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीती रात शनिवार को करीब नौ बजे पन्हालगढ़ के किलेबंदी पर शूटिंग के दौरान नागेश अपना संतुलन खो बैठा और 100 फीट नीचे गिर गया।

दरअसल, पन्हालगढ़ में चल रही शूटिंग के लिए जो घोड़े लाए गए थे, नागेश को उन्हीं घोड़ों की देखभाल के लिए रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसी बीच फोन पर बातचीत खत्म कर नागेश सज्जा कोटी के उत्तर की ओर किलेबंदी से नीचे जा रहा था। इस बीच अचानक उसने अपना संतुलन खो दिया और किले से नीचे गिर पड़ा। वहां मौजूद लोगों ने ये देखा तो उन्होंने फौरन उसकी मदद के लिए रस्सी छोड़ दी और उसकी मदद से नीचे उतर गए। इसके बाद नीचे उतरे हुए लोगों की मदद से नागेश को बांधकर ऊपर लाया गया। इस हादसे के बाद नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं। उसके तुरंत बाद नागेश को महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित नागेश सीपीआर अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन नागेश की हालत गंभीर होने के कारण अब उसे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और उसका इलाज चल रहा है। नागेश के एक्सीडेंट होने की सूचना मिलने के बाद अब पन्हाला पुलिस मौके पर पहुंच गई है लेकिन अब तक पुलिस या महेश मांजरेकर की टीम से आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.