लता मंगेशकर की विदाई के चलते बीजेपी ने निरस्त किया घोषणा पत्र कार्यक्रम, गृहमंत्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री योगी ने भी जताया शोक

0 176

सुरों के लिए जीने वाली लता मंगेशकर अपनी स्वर्णिम यादें छोड़ कर दुनिया से विदा ले चुकी हैं। इसी बीच आज ही के दिन उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अपना घोषणापत्र कार्यक्रम जारी करने वाली थी।

आपको बता दें पार्टी कार्यालय में गृह मंत्री अमित शाह सीएम योगी और पार्टी के अन्य नेता मौजूद तो हुए पर कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। पार्टी के सभी नेताओं ने कुछ देर का मौन रखते हुए शोक व्यक्त किया और कार्यक्रम से लौट आए। इसी अवसर पर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि फिलहाल यह कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है लेकिन नई तिथियों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

बीजेपी राज्य में चुनाव शुरू होने से ठीक चार दिन पहले अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करने वाली थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 4 फरवरी को गोरखपुर से नामांकन करने के बाद कहा था कि प्रदेश के लिए ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ 6 फरवरी को जारी किया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा था कि बीजेपी राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दे पर इस चुनाव में उतर रही है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा. राज्य में दूसरे से छठे चरण का मतदान 14 फरवरी, 20, 23, 27, 3 मार्च और 7 मार्च को होना है. वहीं इन मतगणना और परिणामों की घोषणा 10 मार्च को होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.