बेगूसराय गोलीकांड पर भड़की बीजेपी, नीतीश कुमार से बीजेपी ने माँगा इस्तीफा

0 193

पटना: बिहार के बेगूसराय में बीते मंगलवार की शाम बाइक सवार दो साइको शूटर्स ने अलग-अलग जगहों पर 10 से 11 लोगों को गोली मार दी थी. एक शख्स की मौत हो गई तो वहीं बाकी का इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर बीजेपी आक्रामक है. पार्टी के नेताओं ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर दी है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह , नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा, अश्विनी कुमार चौबे समेत कई नेताओं ने सरकार पर हमला बोला है.

विजय कुमार सिन्हा ने घटना को लेकर ट्वीट कर कहा कि बेगूसराय में हुए गोलीकांड की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री को गृह विभाग से इस्तीफा देना चाहिए. उनके समर्थक बताते हैं कि एक ट्रेन दुर्घटना के बाद उन्होंने नैतिक जिम्मेदारी लेकर रेल मंत्री पद से इस्तीफा दिया था. आज भी नैतिकता का वही मानदंड लोगों के सामने रखने का वक्त है. मुख्यमंत्री 17 सालों से गृह विभाग की कमान संभाल रहे हैं और प्रशासनिक सूझबूझ और क्षमता को दरकिनार कर अपने चहेते को ही महत्वपूर्ण पदों पर बैठाते हैं.

बेगूसराय का दुर्भाग्यपूर्ण गोलीकांड केवल पुलिस महानिदेशक के अहम पद पर एक गैरजिम्मेदार-लापरवाह अधिकारी को बैठाने से हुआ है। केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने इस घटना को लेकर कहा कि राज्य में लोग खासकर महिलाएं डरी हुई हैं. सत्ता के लालच में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य को जंगलराज में बदल दिया है, जनता को जवाब चाहिए. बेगूसराय में इतनी बड़ी घटना हुई है, मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.