देश में एससी, एसटी और ओबीसी के लिए आरक्षण का समर्थन करती है भाजपा : केंद्रीय गृह मंत्री

0 40

गुवाहाटी : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा (BJP) देश में एससी, एसटी और ओबीसी के लिए आरक्षण का समर्थन करती है। कांग्रेस उसके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है। पत्रकारों से बात करते हुए मंगलवार को अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस नेता हमारे 400 सीटों के लक्ष्य के बारे में यह कहकर लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि भाजपा की संविधान बदलने की योजना है, यह सरासर झूठ है। भाजपा को दो आम चुनाव में पूर्ण बहुमत मिला, लेकिन हमने कभी इस तरह की चीजें करने की कोशिश नहीं की।”

गृह मंत्री ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के नेता इतने हताश हैं कि उन्होंने मेरे भाषण का फर्जी वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर फैलाने की कोशिश की। कांग्रेस के मुख्यमंत्री और अन्य बड़े नेता इस छेड़छाड़ किए गए वीडियो को फॉरवर्ड करते पाए गए।” केंद्रीय गृह मंत्री के मुताबिक, उनके भाषण का मूल वीडियो उपलब्ध है और इससे कांग्रेस पार्टी का ‘झूठ’ सामने आ गया है। उन्होंने कहा, ” इस मामले में कांग्रेस के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है।” उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में दक्षिणी राज्यों से बेहतरीन समर्थन मिल रहा है और पार्टी अपने “400 पार” के लक्ष्य को हासिल कर लेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.