विमान में ही यात्री के मुंह से निकलने लगा खून, हुई आपात लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

0 90

नई दिल्ली: इंडिगो फ्लाइट में अचानक यात्री की तबीयत खराब होने की वजह से विमान की आपात लैंडिंग करानी पड़ी है। रिपोर्ट के अनुसार मदुरै से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में यात्री की तबीयत खराब हो गई जिसकी वजह से फ्लाइट को इंदौर में आपात लैंड कराना पड़ा। यात्री को जब स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कहा कि यात्री को अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था। रिपोर्ट के अनुसार जब विमान देवी अहिल्याभाई होल्कर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुआ तो यात्री को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जानकारी के अनुसार यात्री का नाम अतुल गुप्ता (60) है। वह इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट 6E-2088 में सवार थे। विमान में उनके मुंह से खून निकल रहा था, लगातार तबीयत बिगड़ने की वजह से विमान को आपात लैंड कराना पड़ा। एयरपोर्ट के डायरेक्टर इंचार्ज प्रबोध चंद्र शर्मा ने घटना की जानकारी दी। विमान के आपात लैंड होने के बाद एंबुलेंस और डॉक्टर का इंतजाम किया गया। लेकिन स्थानीय अस्पताल में ही डॉक्टर ने यात्री को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल इमरजेंसी की वजह से मदुरै-दिल्ली फ्लाइट को इंदौर में शाम को 5.30 बजे लैंड कराया गया, जहां से मरीज को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया।

प्रबोध चंद्र शर्मा ने कहा कि जो डॉक्टर गुप्ता को एयरपोर्ट से अस्पताल लेकर गए, उन्होंने बताया कि यात्री पहले से ही दिल की बीमारी से जूझ रहे थे, उन्हें हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की दिक्कत है। इंदौर में आपात लैंडिंग के बाद विमान को फिर से शाम 6.40 बजे वापस गंतव्य के लिए रवाना किया गया। एयरोड्रम पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मृत यात्री नोएडा के रहने वाले थे। उनके पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.