Brahmastra: 9 सितंबर तय करेगा ब्रह्मास्त्र का भविष्य

0 199

Brahmastra: पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के मुश्किल दौर से गुज़रा है, बॉलीवुड की बड़ी बड़ी फिल्में जैसे लाल सिंह चड्डा , शमशेर, रक्षाबंधन , लिगर बॉक्सऑफिस पे बुरी तरह फेल हो गयीं। कुछ इसलिए क्यूंकि कंटेंट अच्छा नहीं था तो कुछ बॉयकॉट की वजह से।
बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच कुछ लोग रणबीर और आलिया की पुराणी वीडियो निकाल कर ब्रह्मास्त्र को भी बॉयकॉट कर रहे हैं।
ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज़ हो रही है और ट्रॉल्स नेगेटिविटी फैलाने से पीछे नहीं हट रहे , लेकिन बता दे की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी हो रही है. इन फैक्ट, भूल भुलैय्या 2, RRR और KGF 2से ज़ादा बुकिंग्स हो रही है।
ऐसे रिस्पांस के बाद ये तो कह ही सकते हैं की ब्रह्मास्त्र ने एक्ससिटेमेंट तो क्रिएट कर दी है उम्मीद करते हैं की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ट्रॉल्स को कुछ सीख मिले।

ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ से पहले, निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि फिल्म के लिए एक विशेष पूजा की मेजबानी की गई थी और इसमें उनकी मां भी शामिल हुईं। अयान ने ब्रह्मास्त्र की यात्रा के माध्यम से कई आध्यात्मिक स्थानों का दौरा किया है। पिछले साल, मोशन पोस्टर लॉन्च से पहले, उन्होंने और आलिया ने नई दिल्ली में बांग्ला साहिब गुरुद्वारा में प्रार्थना की। इस साल की शुरुआत में, अयान, रणबीर और आलिया ने ब्रह्मास्त्र की लपेट के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में एक विशेष पूजा की। इस सप्ताह की शुरुआत में, तीनों महाकाल मंदिर में पूजा में शामिल होने के लिए उज्जैन गए थे।

फिल्म कल रिलीज हो रही है, इसे देखते हुए ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा अभी चरम पर है। फिल्म की अग्रिम बुकिंग अभूतपूर्व रही है, जिसके 4 लाख से अधिक टिकट पहले ही बिक चुके हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ब्रह्मास्त्र भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगा, जो 2022 की अब तक की सबसे ज्यादा बॉलीवुड ग्रॉसर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Congress Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.