ब्रिटेन की प्रथम महिला व उनके पिता नारायण मूर्ति गोवा में मना रहे छुट्टियां

0 82

पणजी: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति, उनकी दो बेटियों और उनके माता-पिता, इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति और लेखिका सुधा मूर्ति को हाल ही में दक्षिण गोवा के बेनाउलिम बीच पर छुट्टियां मनाते देखा गया। एक स्थानीय शख्स फ्रांसिस्को फर्नांडीस, जिसे पेले के नाम से जाना जाता है, दो दिनों के लिए बेनौलिम समुद्र तट पर मूर्ति के परिवार को जल क्रीड़ा सेवाएं प्रदान करने के लिए खुद को भाग्यशाली महसूस करता है।

पेले ने कहा कि अक्षता मूर्ति और उनका परिवार इतना सरल और जमीन से जुड़ा हुआ है कि वह यह देखकर चौंक गए। पेले ने कहा, मेरे डॉक्टर दोस्त और उसकी पत्नी समुद्र तट पर थे जब यह परिवार मुझसे बातचीत कर रहा था। उसने (डॉक्टर की पत्नी) ने मुझसे पूछा ‘पेले क्या आप जानते हैं कि आप किससे बात कर रहे हैं, वह ब्रिटेन के प्रधान मंत्री की पत्नी हैं’। मैं चौंक गया क्योंकि वे बहुत सरल व जमीन से जुड़े हैं।

पेले ने बताया, पहले दिन उन्होंने ‘जेट स्की’ की सवारी का आनंद लिया और दूसरे दिन, मैं उन्हें नाव की सवारी के लिए ले गया। मैंने उन्हें समुद्र में डॉल्फिन दिखाया। वे बहुत खुश थे। उन्होंने कहा, यूके के प्रधानमंत्री की पत्नी ने मुझसे पूछा, क्या गोवा में वाटर स्पोर्ट्स सुरक्षित है? मैंने उनसे कहा, ‘मैम, यह 100 प्रतिशत सुरक्षित है और मैं आपको और आपके परिवार को सुरक्षित रखूंगा, अगर वे वाटर स्पोर्ट्स का आनंद लेना चाहते हैं। .

पेले ने कहा, मैंने उनसे कहा कि ब्रिटेन में गोवा के कई निवासी रहते हैं और मैं चाहता हूं कि वह देखें कि वे भी सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा ‘हो गया’। मैं उस समय बहुत खुश था। वह जमीन से जुड़ी हुई थीं। पेले ने कहा, बेनाउलिम की उनकी यात्रा से मैं बहुत खुश हूं। वे बहुत अमीर हैं, लेकिन जमीन से जुड़े हुए हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और ब्रिटेन के लोगों की रक्षा के लिए उन्हें अच्छा स्वास्थ्य दें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.