अतिक्रमण के खिलाफ जमकर गरजा सीएम धामी का बुलडोज़र, ध्वस्त किए गए अवैध धर्मस्थल

0 102

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार का बुलडोजर अतिक्रमण के खिलाफ जमकर गरजा। भारी विरोध के बीच अवैध धर्मस्थल को बुलडोज़र कार्रवाई के जरिए जमींदोज़ कर दिया गया। लोगों के विरोध के बाद भी प्रशासन-पुलिस की टीमें ने अपनी कार्रवाई बदस्तूर जारी रखी। साथ ही लोगों को चेतावनी भी दी गई कि अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ भविष्य में भी कार्रवाई होती रहेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, हरिद्वार के आर्यनगर क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर अवैध रूप से निर्मित एक धर्मस्थल को भारी विरोध के बीच जमींदोज़ कर दिया गया। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 15 मिनट में जिला प्रशासन-पुलिस फोर्स ने धर्मस्थल को वहां से हटा दिया। एहतियात के रूप में आसपास का बाजार बंद कराते हुए कनखल-आर्यनगर मार्ग पर आवागमन को डायवर्ट कर दिया गया।

लगभग एक घंटे बाद धर्मस्थल को हटा देने के बाद यातायात व्यवस्था फिर से शुरू कर दी गई। वहीं, विरोध कर रहे लोगों की जिला प्रशासन-पुलिस महकमे की सख्ती के चलते एक न चली। SSP अजय सिंह ने स्थानीय पुलिस को पूरी तरह से एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। आर्यनगर क्षेत्र में अवैध रूप से निर्मित धर्मस्थल को हटाने की अंदरखाने पूरी तैयारी कर ली गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.