Cab Strike Delhi:आज दिल्ली में होगी कैब हड़ताल , यात्री रहेंगे परेशान

0 531

cab strike delhi :  परिवहन मंत्री से बातचीत में मिले आश्वासन को नाकाफी मानते हुए कैब चालकों ने बुधवार को भी हड़ताल जारी करने का निर्णय लिया है । हालांकि दिल्लीवासियो कि परेशानियां को देखते हुए कैब वालो मे हड़ताल बंद करने का फैसला किया था ।

सीएनजी की कीमतों पर सब्सिडी और किराया बढ़ाने के समर्थन में एप आधारित उबर और ओला के चालक दूसरे दिन भी हड़ताल चली थाी । इसलिए मंगलवार को भी सड़कों पर कैब काफी कम होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । कैब संगठनों ने जंतर-मंतर पर अपनी मांगों के लिए धरना दे रहे थे । ऐसे कई यात्री बता रहे है की कैब ना मिलने पर हमें परेशानी हो रही है , हमें समय पर ओटो लेना पड़ा जो भी समय पर नही मिला जिसकी वजह हम आफिॅस नही पहुच पा रहे है ।

मंत्री से बातचीत में नहीं निकला ठोस नतीजा सर्वोदय ड्राइवर्स एसोसिएशन ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष कमलजीत गिल ने कहा कि जंतर-मंतर पर दूसरे दिन भी कैब चालकों ने धरने पर कायम है । दोपहर बाद परिवहन मंत्री कार्यालय में बातचीत में कोई ठोस जबाब नही निकला । चालकों को 10 दिन का आश्वासन देकर वापस दे दिया है ।

Also Watch : क्यों Russia पर निर्भर है भारत जानिए – 

ये भी पढ़े –   Happy Birthday Gajendra Verma:तूने मेरे जाना से तेरा घाटा तक, जानिए गजेंद्र वर्मा की मुश्किल जर्नी।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.