Stop Raping Us : Cannes में हुआ बवाल,रेड कार्पेट पर अर्ध नग्न शरीर में ”Stop Raping Us ”चीखती रही महिला

0 320

Stop Raping Us:यूक्रेन संकट ने शुक्रवार को कान्स में तब सुर्खियां बटोरीं जब नीले और पीले रंग में रंगे आधे नगें शरीर से एक महिला ने रेड कार्पेट में बबाल मचा दिया ।
अज्ञात महिला ने यूक्रेन के झंडे के रंगों का खुलासा करते हुए अपना गाउन फाड़ दिया, जिसके पेट पर “Stop Raping Us” लिखा हुआ था और उसके शरीर के कुछ अंग पर पर लाल रंग के निशान थे।
महिला चिल्लाई और सुरक्षा अधिकारियों ने उसे तुरंत जैकेट में लपेट दिया, और उसे वहा से बहार ले जाया गया । कान्स में आए सभी सितारे घबरा गये और दंग रह गये ऐसे में
स्टंट ने “थ्री थाउज़ेंड इयर्स ऑफ़ लॉन्गिंग” के प्रीमियर में भाग लेने वाले टिल्डा स्विंटन और इदरीस एल्बा सहित मेहमानों की Entry को कुछ समय के लिए रोक दी गई ।

(Stop Raping Us)बाद में मामले पर काबू पाया गया और फिर से Cannes के कार्यक्रम को आगे बढाया गया ।
आपको बता दे की , यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने कहा कि पिछले महीने जांचकर्ताओं को छोटे बच्चों के यौन उत्पीड़न सहित रूसी सैनिकों के कब्जे वाले क्षेत्रों में “बलात्कार के सैकड़ों मामलों” की रिपोर्ट मिली थी और पूर्व अभिनेता ज़ेलेंस्की ने मंगलवार को कान्स उद्घाटन समारोह में अपने देश के लिए सहायता के लिए एक वीडियो अपील शुरू की।

Also Read:-Allahabad High Court Transfer Order:इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जजों के लिए बम्पर तबादले

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.