बक्सर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी परिवहन मंत्री के पिता को श्रद्धांजलि

0 267

बक्सर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए बुधवार को बक्सर के सिमरी थाना क्षेत्र के छोटा राजपुर पहुंचे. सीएम योगी के आने से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। बक्सर के डीएम अमन समीर और एसपी नीरज कुमार सिंह की मौजूदगी में योगी हेलीपैड से उतरे और वाहन से सीधे परिवहन मंत्री के पैतृक आवास पहुंचे. जहां सीएम ने परिवहन मंत्री के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना व्यक्त की.

सीएम योगी के आगमन के दौरान उनके साथ बिहार और यूपी के कुछ नेता भी मौजूद थे. उनके बड़े पैमाने पर आगमन के लिए बक्सर जिला प्रशासन और उत्तर प्रदेश प्रशासन ने संयुक्त रूप से सुरक्षा घेरा तैयार किया था. यूपी के सीएम दोपहर 2:52 बजे अपने हेलीकॉप्टर से सिमरी के छोटका राजपुर पहुंचे. योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पैतृक आवास पहुंचे और अपने पिता की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बलिया जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन के साथ पहले से ही सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए थे. बुधवार दोपहर 2:52 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर छोटा राजपुर गांव स्थित मध्य विद्यालय के प्रांगण में उतरा. वहां से कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री की गाड़ी शोक संतप्त परिवार मंत्री दयाशंकर सिंह के घर पहुंची. जहां अपने पिता की तेल चित्रकला पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि देने के बाद सहयोगी मंत्री और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी.

सीएम योगी ने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि यह जीवन का अंतिम सत्य है, जिसे सभी को स्वीकार करना होगा. इससे कोई अछूता नहीं है। भगवान आपको सहनशक्ति दे। वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि ”आज गुरु पूर्णिमा है, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का एक-एक पल बहुत महत्वपूर्ण है, फिर भी अपने पिता की आत्मा की शांति के लिए मुख्यमंत्री आज उनके घर आए, यह वे उसके आभारी हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.