मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ – दोबारा सत्ता में आने पर गुंडों को उनके बिल में घुस कर मारेंगे

गाजियाबाद पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला

0 175

यूपी चुनाव में 10 फरवरी को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले कोविड-19 प्रबंध तैयारियों का जायजा लेने गाजियाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मुजफ्फरनगर कैराना और लोनी में हुए दंगों में जो आरोपित थे उन्हें सपा ने प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतार दिया है। 5 साल तक जो बिलों में थे वे सोच रहे हैं कि चुनाव जीतकर नेता बन जाएंगे। उनका यह सपना पूरा नहीं होने देंगे गुंडों की जगह जेल में है और 10 मार्च को दोबारा सत्ता में आने के बाद हम इन गुंडों को इनके बिल में घुस कर मारेंगे।
सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के प्रत्याशियों की लिस्ट से उनका चेहरा उजागर हो गया है। जो लोग जनता को लूटने का काम करते हैं सपा उन्हें गले लगाती है अब असलियत सामने आने के बाद यह लोग अपने लिस्ट छुपाए घूम रहे हैं।
कटाक्ष करते हुए कहा कि गंदी आदत आसानी से छुट्टी नहीं है। अब यह लोग अपने लिस्ट टेबल के नीचे से जारी कर रहे हैं जनता सब जानती है। इसका सिलसिलेवार जवाब देगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.