CM सरमा ने कसा तंज, कहा- ‘कांग्रेस को वोट देकर फायदा नहीं, जीत भी जाएगा तो BJP में आ जाएगा’

0 35

करीमगंज (Karimganj) । लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है. ऐसे में देश में सियासी माहौल चरम पर पहुंच गया है. इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस (Congress) को लेकर एक बार फिर तंज कसा. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं है क्योंकि कोई अगर जीतता भी है तो वह बीजेपी में आ जाएगा. कांग्रेस के लोग कांग्रेस में रहेंगे या नहीं, इस पर भी संदेह है. क्योंकि हर कोई बीजेपी में आना चाहता है.

उन्होंने करीमगंज जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का कोई भी उम्मीदवार पार्टी में नहीं रहना चाहता, सभी को बीजेपी में शामिल होना है. एक को छोड़कर जितने भी उम्मीदवार कांग्रेस से जीतेंगे, मैं सबको बीजेपी में लाऊंगा. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करेंगे. हम अल्पसंख्यकों के विकास के लिए काम कर रहे हैं. आज अल्पसंख्यक युवाओं को बिना रिश्वत दिए काम मिल रहा है. अल्पसंख्यक भी हमें वोट करेंगे. इस बार बीजेपी करीमगंज और नगांव सीटों पर भी जीतेगी.

पिछले महीने असम में कांग्रेस के 2 विधायकों ने बीजेपी के नेतृत्व वाली हिमंता सरकार को समर्थन देने का ऐलान किया था. उस समय असम के मंत्री और हिमंत के सहयोगी पीयूष हजारिका ने सरकार का समर्थन करने वाले कांग्रेस विधायकों की संख्या चार बताई थी. चार विधायकों द्वारा बीजेपी सरकार को समर्थन देने के बाद असम के संसदीय कार्यमंत्री पीयूष हजारिका ने कहा था कि शशिकांत दास, सिद्दीकी अहमद, कमलाख्या पुरकायस्थ और बसंत दास 4 कांग्रेस विधायक हैं, जिन्होंने हिमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन किया है. साथ ही कहा था कि आने वाले दिनों में कई और लोग हमारा समर्थन करेंगे.

बता दें कि पिछले हफ्ते चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान किया था. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने चुनाव की तारीखों का ऐलान करते हुए कहा था कि देश में आम चुनाव 7 चरणों में होंगे. चुनाव की प्रक्रिया 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक चलेगी. जबकि मतगणना 4 जून को होगी. देश के तीन राज्य यूपी, बिहार और पश्चिम बंगाल में सभी 7 चरणों में मतदान होगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.