गोरखपुर में सीएम योगी ने बच्चों पर लुटाया प्यार, दिया आशीर्वाद

0 28

गोरखपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बाल प्रेम जगजाहिर है। सारे प्रोटोकॉल को ताक पर रख कर बच्चों से मिलना, उनसे ठिठोली करना, उन्हें दुलारना, खूब पढ़ने का आशीर्वाद देना और चॉकलेट गिफ्ट करना न भूलना उनकी खासियत बन चुकी है। बच्चों के साथ उनकी ऐसी ही आत्मीयता का दृश्य मंगलवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में देखने को मिला।

गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान सीएम योगी मंगलवार को मंदिर परिसर का भ्रमण करने निकले थे। इस दौरान भ्रमण पथ पर उन्हें कुछ मासूम बच्चे भी टहलते हुए मिल गए। ये बच्चे अपने परिजनों के साथ मंदिर आए थे। बच्चों को देखते ही मुख्यमंत्री ने मुस्कुराते हुए उन्हें अपने पास बुला लिया। एक-एक कर सबके माथे पर हाथ फेरकर उन्होंने आशीर्वाद दिया और नाम पूछा।

बच्चों ने अलग अलग अपने नाम राजकुमार गिरि, दिव्यांश, पर्णिका जायसवाल, मोनालिसा, सोनाली, जेम्स चौधरी और साहिल भारती बताए। सीएम योगी ने इस दौरान उनसे हंसी-ठिठोली की और दुलारते हुए सबको चॉकलेट गिफ्ट किया। जब ये बच्चे जाने लगे तो मुख्यमंत्री ने अभिभावकत्व भाव से कहा- खूब पढ़ना और खूब आगे बढ़ना।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.