CNG Price Hiked :आज फिर सीएनजी के दामो में हुआ इजाफा , महंगा हुआ फ्यूल

0 593

CNG Price Hiked : सीएनजी के दामों में आज प्रति किलोग्राम पर 2 रुपये की बढ़ गया है । ये नए दाम दिल्ली-एनसीआर में रविवार सुबह 6 बजे से लागू किये गये है । बता दें कि इसके पहले इससे पहले 14 अप्रैल को सीएनजी के दाम ढाई रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ा दिये गये है ।

एक बार फिर से सीएनजी के दाम बढ़ा दिये गये है । . 15 मई यानी आज रविवार को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) ने सीएनजी की कीमतों में वृद्धि कर दि गई । . सीएनजी के दामों में आज प्रति किलोग्राम पर 2 रुपये का इजाफा हुआ है । ये नए दाम दिल्ली-एनसीआर में रविवार सुबह 6 बजे से लागू हुए । बता दें कि इसके पहले इससे पहले 14 अप्रैल को सीएनजी के दाम ढाई रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ाए जा चुके थे । ताजा बढ़ोतरी के बाद अब सीएनजी की कीमत दिल्ली में 73.61 रुपये प्रति किलो, नोएडा में 76.17 रुपये और गुरुग्राम में 81.94 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बेका जा रहा है ।

अगर पेट्रोल-डीजल के दामों की बात करें तो तेल के दाम अभी बढ़ – घट नही रहे है । लगभग 40 दिनों से देश में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर है । आईजीएल ने देश के आसपास के जिलो में भी सीएनजी की कीमत बढ़ा दी गई है । रेवारी में सीएनजी का रेट 84.07 रुपये, करनाल और कैथल में 82.27 रुपये, कानपुर, हमीरपुर और फतेहपुर में 85.40 रुपये, और अजमेर पाली व राजसमंद मे 83.88 रुपये प्रति किलो पर बेका जा रहा है । गैस सप्लाई कंपनी आईजीएल पिछले अक्टूबर से ही सीएनजी के दामों में धीरे – धीरे इजाफा हो रहा है ।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.