उत्तर भारत में दो दिन और बढ़ेगा ठंड का कहर, हो सकती है झमाझम बारिश

0 83

नई दिल्ली: एक बार फिर से उत्तर भारत में सर्दी का प्रकोप बढ़ने वाला है लोगों को अभी और कुछ वक़्त तक सर्दी से राहत नहीं मिल पा रही है। हालांकि ऐसे अब फरवरी का मौसम शुरू होने जा रहा है और उसमें लोगों को सर्दी से राहत मिलना शुरू हो सकती है। वहीं लोगों को दिन के तापमान में अभी थोड़ी राहत मिलने लग जाएगी।

उत्तर भारत में बारिश का सिलसिला और भी ज्यादा बढ़ सकता है। मौसम विभाग की माने तो पश्चिमी विक्षोभ के चलते 29 जनवरी रविवार को कई इलाकों में हल्की बारिश होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। जिसके उपरांत एक बार फिर से ठंड बढ़ सकती है। जो दो से तीन दिन तक लोगों को परेशान करने वाली है।

वहीं पश्चिमी विक्षोभ की वजह से हिमालयी क्षेत्र में हल्की से तेज बारिश और बर्फबारी होने की संभावना भी व्यक्त की जा रही है। वहीं 29 और 30 जनवरी को पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में भी बारिश की पूरी संभावना बढ़ती जा रही है। राजस्थान में भी 29 जनवरी को बारिश भी हो सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.