सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर कांग्रेस ने जताया शोक, राहुल बोले- उनकी हत्या से दुखी हूं

0 295

नई दिल्ली। पंजाब के मनसा जिले के जवाहरपुर गांव में रविवार को गैंगस्टरों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी. उनकी हत्या की खबर आने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शोक जताया है. राहुल ने कहा, “होनहार कांग्रेस नेता और प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं। दुनिया भर में उनके प्रशंसकों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।”

कांग्रेस पार्टी ने कहा, “पंजाब से कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिभाशाली गायक सिद्धू मूसावाला की हत्या से कांग्रेस पार्टी और पूरे देश को गहरा सदमा पहुंचा है। उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। इस अत्यधिक दुख की घड़ी में, हम एकत्रित हैंं।”

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी शोक व्यक्त करते हुए कहा, “सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या बेहद चौंकाने वाली थी। दुनिया भर में पंजाब और पंजाबियों ने सामूहिक आत्मीयता के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकार खो दिया है, जो लोगों की नब्ज को महसूस कर सकता था। दुनिया भर में उनके प्रशंसकों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।”

यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा सिद्धू मूसेवाला समेत 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के ठीक एक दिन बाद हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.