कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने PM मोदी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराने का किया ऐलान

0 77

नई दिल्ली : कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराने का ऐलान किया। कांग्रेस नेत्री रेणुका चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सदन में अपने संबोधन के दौरान उनका अपमान किया, इसलिए वो उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगी। उन्होंने ट्वीटर पर पीएम मोदी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी आपत्ति जताई।

रेणुका चौधरी ने ट्वीट में आरोप लगाया कि एक अभिमानी ने सदन में मेरी तुलना शूर्पणखा से की थी। मैं उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराऊंगी। देखते हैं कि अदालतें कितनी तेजी से काम करती हैं। इस वीडियो में पीएम सदन में बोल रहे हैं, मेरी आपसे प्रार्थना है कि रेणुका जी को कुछ मत कीजिए। रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का आज सौभाग्य मिला है।

गौरतलब है कि साल 2018 में पीएम ने ये बात संसद सत्र के दौरान कही थी। तब पीएम मोदी सदन को संबोधित कर रहे थे। पीएम के भाषण के दौरान रेणुका चौधरी के हंसने की आवाज आने पर सभापति ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा था। इसके बाद पीएम मोदी ने सभापति को संबोधित करते हुए ये टिप्पणी की थी।

दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कर्नाटक के कोलार में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था, कैसे सभी चोरों का उपनाम मोदी है ? इसी मामले को लेकर बीजेपी विधायक व गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था और गुरुवार को इस मामले में सूरत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने दोषी करार दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.