धनिया दूर करेगा आपकी परेशानियां, इन उपायों को करने से होगी बरकत

0 79

नई दिल्ली : आपके घर की रसोई में रखा हुआ धनिया सिर्फ मसाले का काम नहीं करता है। बल्कि यह आपके जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आ सकता है। जी हां, धनिये के कुछ उपाय के आपके जीवन में खुशहाली लेकर आ सकते हैं। हम आज आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताएंगे जिन्हें करने आप सुख-समृद्धि पा सकते हैं।

घर की पूर्व दिशा में किसी कपड़े में सूखा धनिया बांधकर कर दें। इस सरल से उपाय को करने के बाद आपके घर के सभी सदस्यों के बीच प्रेम भाव बढ़ने लगेगा। घर में सुख-शांति का वातावरण स्थापित होगा।

बुधवार के दिन किसी गाय को हरा धनिया खिलाने से आपके घर की आर्थिक तंगी धीरे-धीरे दूर होने लगेगी। घर में पैसों की बरकत होगी। अगर आप आर्थिक स्थिति बेहतर करना चाहते हैं तो इस उपाय का अवश्य करें।

एक लाल कपड़े में सूखा धनिया बांधकर हनुमान जी की प्रतिमा के समक्ष अर्पित करें। अब हनुमान चालीसा का पाठ करें। आप यह उपाय मंगलवार या शनिवार को कर सकते हैं। इस उपाय से आपके घर परिवार में आने वाली सभी मुसीबतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

आपका अटका हुआ धन बार-बार मांगने पर आपको नहीं मिल रहा है तो आपको शुक्रवार के दिन एक सफेद कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखना है जिससे आपको पैसा लेना है। अब इस कागज को सूख धनिए के साथ बांधकर बहती नदी में प्रवाहित कर दें। कुछ दिन में आपको पैसा मिल जाएगा।

किसी भी महीने के शुक्ल पक्ष में मिट्टी के घड़े में सूखा धनिया और कुछ सिक्के डालकर रख दें। अब इसे उत्तर दिशा में इसे स्थापित कर दें। जब गमले से धनिया निकल जाए तो सिक्के निकालकर अपने तिजोरी में जोड़कर रख दें। आपके घर में कभी धन की कमी नहीं होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.