Crime News: पहले गला काटा, फिर ईंट से सिर.., बलात्कारी के नाबालिग आरोपी ने गवाह की हत्या की

0 220

नई दिल्ली: देश की राजधानी मुंडका में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाली 17 वर्षीय नाबालिग ने गुरुवार को मामले की गवाह 12 वर्षीय किशोरी का गला काट दिया. आरोपी मार्च में किशोर गृह से बाहर आया था और तब से लगातार नाबालिग को बदला लेने की धमकी दे रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार शाम को सूचना मिली थी कि सावदा रेलवे लाइन के पास एक नाबालिग ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 12 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी है. लोगों ने उसे पकड़ रखा है।

इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि किशोरी का गला ब्लेड से काटा गया है. साथ ही उसके सिर पर भी ईंट से वार किया गया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग और उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी नाबालिग के खिलाफ 2019 में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में 12 साल के एक किशोर ने गवाही दी थी। जब आरोपी किशोर गृह से निकला तो गवाह ने किशोर को धमकाना शुरू कर दिया। गुरुवार को मौका देखकर बदला लेने के लिए उसने किशोरी की हत्या कर दी।

हत्या के बाद वह मृतक के घर पहुंचा और अपने भाई को हत्या के बारे में बताया, ताकि उसकी दहशत बनी रहे और कोई गवाही न दे. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पहले ब्लेड से उसका गला काटा और फिर उसके सिर पर ईंट से वार किया। इतना ही नहीं उसने मृतक के घर जाने के बाद उसके भाई को भी धमकाया। लोगों ने मौके पर ही आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। इस पूरी घटना ने देश के कानून पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिसमें नाबालिग आरोपियों को किशोर गृह भेज दिया जाता है और वे बाहर आकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.