Dehradun News: सोनिया गांधी को ईडी सम्मन के विरुद्ध देहरादून में भी प्रदर्शन-धरना

0 170

देहरादून: प्रवर्तन निदेशालय का नेशनल हेराल्ड प्रकरण पर राहुल गांधी के बाद उनकी मां सोनिया गांधी से भी पूछताछ चल रही है। इस प्रकरण को कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन का माध्यम बना लिया है और दिल्ली के साथ-साथ देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है।

इसी आह्वान को लेकर गुरुवार को उत्तराखंड के कांग्रेस कार्यकर्ता प्रवर्तन निदेशालय का घेराव करते दिखे। इस घेराव में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सरकार से प्रश्न पूछा है कि पहले जिन नेताओं पर ईडी जांच की मांग उठाई गई थी उनके बीजेपी में शामिल होते ही वह जांच क्यों नहीं की गई। उनका आरोप है कि सोनिया गांधी के बीमार होने के बावजूद यह जांच हो रही है जो उन्हें परेशान करने का एक कारण है।

प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि यह स्थिति ठीक नहीं है। भाजपा प्रतिशोध की राजनीति कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष किए जा रहे प्रदर्शन में उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी शामिल हैं। इस प्रदर्शन में कांग्रेस ने उत्तराखंड में भी शक्ति प्रदर्शन करने का प्रयास किया है। इस बारे में यशपाल आर्य का कहना है कि जो लोग सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं भाजपा सरकार उन्हें प्रताड़ित करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी राहुल और सोनिया गांधी के साथ खड़ी है।

इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने बैठकर गाना गया, मोदी तेरी ईडी को देखेंगे, देखेंगे। इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.