Deoria : नर्तकी के प्रेमी ने की आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या, कॉल डिटेल ने खोला राज

नर्तकी के मोबाइल फोन ने उगले हत्या के राज

0 862

Deoria : आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या का राज चौबीस घंटे के भीतर खुलाने के कगार पर पहुंच चुका है। फोन के कॉल डिटेल से एक नर्तकी के नंबर पर हुई लंबी वार्ता संदिग्ध लगी। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया जो नर्तकी से प्रेम करता था। इसी के कारण उसने दो मित्र के सहयोग से घटना को अंजाम दिया है।

देवरिया  जनपद के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के चेरो चौराहे पर आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या नर्तकी के प्रेमी ने अपने दोस्त दोस्तों के साथ मिलकर की थी। घटना में शामिल खुखुंदू थाना क्षेत्र निवासी तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बरहज थाना क्षेत्र के मोहाव गांव निवासी रामपुकार गोड़ (35) वर्ष कोतवाली थाना क्षेत्र के चेरो चौराहे पर किराए के एक मकान में रहकर आर्केस्ट्रा ग्रुप चलाते थे। जिसमें तकरीबन नौ नर्तकी काम करती हैं। शुक्रवार की रात में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। शनिवार की सुबह कार्यक्रम के बाद नर्तकी जब पहुंची तो संचालक मौजूद नहीं था और मकान में बाहर से ताला लटक रहा था। जबकि सलेमपुर-बरहज रेल लाइन के किनारे देवरहा बाबा रोड रेलवे स्टेशन के समीप एक गड्ढे से आर्केस्ट्रा संचालक का शव बरामद फेंका गया था।

घटना के खुलासे में जुटी पुलिस को कुछ मोबाइल फोन के कॉल डिटेल के जरिए खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ के दोनों संदिग्धों ने कुछ देर तक चकमा देने की कोशिश की लेकिन पुलिस सच उगलवाने में कामयाब हो गई।

नर्तकी के चक्कर में आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या ||

पुलिस सूत्रों की बातों पर गौर किया जाए तो एक नर्तकी के चक्कर में आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या गई है। एक आरोपी नर्तकी से प्रेम करता था। जिससे संचालक के भी रिश्ते अच्छे थे। इसकी भनक आर्केस्ट्रा संचालक को लग गई थी। आरोपी की हरकत का विरोध आर्केस्ट्रा संचालक कर रहा था।

इस पर रास्ते हटाने के लिए प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दे दिया। इसके बाद शव को रेलवे लाइन के किनारे ले जा कर वाहन से फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है इनके पास से घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है

नर्तकी के मोबाइल फोन ने उगले हत्या के राज |

आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या का राज चौबीस घंटे के भीतर खुलाने के कगार पर पहुंच चुका है। पुलिस ने सभी नर्तकियों के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल निकाले तो एक नर्तकी के नंबर पर हुई लंबी वार्ता संदिग्ध लगी। पुलिस ने खुखुंदू थाना क्षेत्र निवासी एक युवक को हिरासत में लिया तो उसने पुलिस को बताया कि नर्तकी से प्रेम करता था।

इसी के कारण उसने दो मित्र के सहयोग से घटना को अंजाम दिया है। हत्या के बाद एक बाइक से शव ले जाकर फेंक दिए थे। सीओ विनय यादव ने बताया कि प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।।

 

Also Read : Deoria : आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या की आशंका , बंद मकान में खून से सना मिला फरसा व चाकू

रिपोर्ट : अजय कुमार पाण्डेय,  Deoria

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.