Deoria : बिजली के तार जैसे थे दरोगा जी: असल पुलिस के हाथ लगे तो गुम हो गई सिट्टी-पिट्टी

झिरुआ पुलिस चौकी क्षेत्र के परसा जंगल गांव के रहने वाले एक नकली दरोगा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 472

Deoria। जनपद के रुद्रपुर पुलिस को मिली सूचना के अनुसार वह कक्षा आठ पास है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपी से पूछताछ कर रही है।

कोतवाल ने कहा कि उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई होगी। देवरिया (Deoria)जनपद के रुद्रपुर कोतवाली के झिरुआ पुलिस चौकी क्षेत्र के परसा जंगल गांव के रहने वाले एक नकली दरोगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को वह दरोगा की वर्दी पहनकर इनोवा कार से अपने गांव आया था।

वह पिछले तीन माह से पुलिस की वर्दी पहनकर गांव आता रहा

गांव वालों पर रौब जमाने को उसने पुलिस की वर्दी पहन ली। इतना ही नहीं कद-काठी से कमजोर आरोपी ने वर्दी पर पुलिस का एक स्टार भी लगा रखा था।कोतवाल विजय सिंह ने कहा कि परसा जंगल गांव के रहने वाले रामनगीना प्रसाद (उम्र 35 वर्ष) के गांव में दरोगा बनकर आने की शिकायत मिली थी। गांव वालों ने बताया कि वह वर्दी पहनकर गांव वालों पर रौब झाड़ता है। उसने तीन माह पहले पुलिस में भर्ती होने की खबर फैलाई थी।
बुधवार को वह इनोवा कार से दरोगा की वर्दी पहनकर गांव आया। सूचना मिलने पर झिरूआ चौकी फोर्स पहुंचकर जांच करने लगी। नकली दरोगा से बातचीत में उसकी पोल खुल गई। वह देवरिया (Deoria) में किराए की मकान में रहता है। इनोवा कार का नंबर गाजियाबाद का है। पुलिस को आशंका है कि वह नकली दरोगा बनकर कुछ गलत कार्य कर रहा होगा।

 

Also Read : बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने की लूट..

रिपोर्ट : अजय कुमार पाण्डेय, देवरिया

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.