पंजाबी सिंगर निशा बानो से शादी की दिलजीत दोसांझ ने

0 38

मुंबई: दिलजीत दोसांझ अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। बड़े पर्दे पर अपने अभिनय और स्टेज पर धांसू परफॉर्मेंस के अलावा दिलजीत कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। 40 साल के दिलजीत दोसांझ अभी सिंगल हैं। वह अपनी लव लाइफ को भी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं।

यही वजह है कि उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में किसी को कुछ नहीं पता। इस बीच सोशल मीडिया पर दिलजीत की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो गईं। यही नहीं, अभिनेता की शादी की तस्वीर ने भी इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच लिया। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सिंगर निशा बानो से शादी कर ली है। दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें निशा और दिलजीत दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। यही नहीं, यह भी दावा किया गया कि दिलजीत को एक बेटा भी है। यह सब खबरें कियारा आडवाणी के एक पुराने इंटरव्यू से शुरू हुआ। अब सिंगर ने दिलजीत के साथ शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

निशा बानो ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलजीत दोसांझ के कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर किए हैं। एक तस्वीर में निशा और दिलजीत शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। एक में दिलजीत के पास एक छोटा सा बच्चा दिखाई दे रहा है, जिसे लोगों ने उनका बेटा बताया है। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए निशा बानो ने सच का खुलासा किया है। निशा ने कैप्शन में लिखा, कोई मुझसे भी पूछ लो। उन्होंने मुझे किसी की पत्नी बना दिया। यह खबर वायरल हो रही है और लोग मुझे वीडियो और फोटोज में टैग कर रहे हैं। पंजाबी लोग जानते हैं कि मैं समीर माही की पत्नी हूं, लेकिन कौन यह बात बॉलीवुड को समझाएगा?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.