हॉकी वर्ल्ड कप 2023: ओपनिंग सेरेमनी में दिशा पाटनी का दिखा जलवा, रणवीर सिंह और प्रीतम के परफॉर्मेंस ने मचाया धमाल

0 97

ओडिशा : हॉकी वर्ल्ड कप 2023 (Hockey World Cup 2023) का आगाज हो चुका है। इस बार हॉकी विश्व कप की ओपनिंग सेरेमनी (Opening Ceremony) बुधवार को कटक (Cuttack) के बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में हुई। इस समारोह में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने एफआईएच हॉकी विश्व कप 2023 का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन समारोह में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के अलावा कई अन्य नेता भी शामिल हुए।

सीएम नवीन पटनायक ने खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर दिलीप तिर्की के साथ मिलकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को रिवील किया। ये ओपनिंग सेरेमनी करीब ढाई घंटे तक चली। शो को मनीष पॉल और गौहर खान ने होस्ट किया। वहीं मंच पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, दिशा पटानी, म्यूजिक कंपोजर प्रीतम, सिंगर नीति मोहन ने जबरदस्त परफॉरमेंस दी। एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इस ओपनिंग सेरेमनी में शानदार डांस परफॉरमेंस दी।

स्पोर्ट्स ओडिशा ने इस ओपनिंग सेरेमनी की तस्वीरों को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। बता दें कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि अगर इंडिया विश्व कप जीतता है तो टीम के प्रत्येक प्लेयर को 1-1 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। हॉकी विश्व कप ओडिशा के दो शहरों भुवनेश्वर और राउरकेला में 13 जनवरी से 29 जनवरी तक आयोजित होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.