Gyanvapi Masjid Case:ज्ञानवापी सर्वे में शामिल वरिष्ठ पत्रकार डॉ रामप्रसाद सिंह को सर्वे में शामिल होने से लगाई रोक,सर्वे की जानकारी लीक करने के आरोप

0 416

Gyanvapi Masjid Case:वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर वीडियोग्राफी सर्वेक्षण सोमवार को लगातार तीसरे भी जारी है । ज्ञानवापी सर्वे टीम से एक सदस्य को हटा दिया गया है. इन पर सर्वे की जानकारी लीक करने का आरोप सामने आया है । ज्ञानवापी सर्वे में शामिल वरिष्ट पत्रकार डॉ रामप्रसाद सिंह को सर्वे में मौजूद होने रोका गया था ।
सर्वे की जानकारी को बाहर बताए जाने के संदर्भ में उन्हें अंदर जाने से मना कर गया . ज्ञानवापी मस्जिद परिसर का अदालत द्वारा अनिवार्य वीडियोग्राफी सर्वे सोमवार को लगातार तीसरे दिनकड़ी सुरक्षा के बीच चालू किया गया . मस्जिद कमेटी की आपत्तियों के बीच पिछले हफ्ते सर्वे को रोका गया था ।

आज सर्वे टीम नंदी के सामने बने कुएं के पास होगा । इससे पहले रविवार को हुए सर्वे में पक्षमी दीवार, वजू स्थल, नमाज स्थल, के अलावा तहखाने में भी सर्वे का काम पूरा हो चुका है । वहीं, सर्वे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कठोर की गई है । गोदौलिया से मैदागिन तक सभी दुकानें फिलहाल बंद करा दी गई हैं. इसके अलावा पूरे 2 किलोमीटर के दायरे में जवानों को तैनात किया गया है. परिसर क्षेत्र के आसपास सीआरपीएफ की टीमें भी तैनात हैं.

Watch Video:buddha purnima 2022 : Buddha Purnima special | बुद्ध पूर्णिमा क्यों मनाई जाती है

Also Read:-UP News:CM योगी का बयान 2500 से अधिक नौजवानों को रोजगार ,1,000 करोड़ से अधिक निवेश
रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.